Hindu Calendar, Festivals and Muhurat Date Time for the world

Hindu Calendar, Festivals and Muhurat Date Time for the world

Hindu Calendar and Online Panchang, Hindu Muhurat, Vrat and Pooja Dates, Festivals Information.

प्यार में खुश रहना है ? तो जिससे आप प्यार करते है उनको समय दें !

Spend Time With Your Loved Ones for Perfect Relationship
जब आप किसी से प्यार करते हैं तो सबसे जरुरी बात ये हैं की आप अपने प्यार को समय दें क्यूंकि जितना समय आप अपने प्यार को देंगे आपका प्यार उतना ही आगे बढ़ता जायेगा। आपसी मिलन तभी संभब होता जब आप समय देंगे अपने प्यार को अपने साथी को। 

जब आप दुखी होते हो या खुश होते हो तो आप चाहते हैं की आपका साथी आपके पास हो आप उनको अपनी मन की बात कर मन का बोझ हल्का करें। आप चाहते हैं की आपका प्यार आपको समय दे आपके थोड़ा बक्त गुजारे। ठीक उसी तरह आपका साथी भी आपको अपने पास चाहते हैं आपका समय चाहता हैं वो भी चाहते हैं की आप उनके साथ कुछ बक्त बिताये उनको प्यार करें, उनको सम्हालें। 

हमेशा अपने प्यार को इतना तो समय दे की आपके प्यार को एहसास हो की आप हर बक्त उनके साथ उनके पास हैं।  उनको कभी अकेलेपन का एहसाह होने न दें। अगर आप ब्यस्त भी हो तो अपने प्यार से पूछे की क्या उन्हें आपकी जरुरत तो नहीं या क्या उन्हें आपका साथ चाहिए ? ऐसे में आपके साथी को यह महसूस होगा की आप ब्यस्त होने क बाद भी आपके पास रहना चाहते हैं।  यह जरूर की आपका प्यार आपको अपना काम पूरा करके ही अपने पास आने के लिए बोलेंगे। 

प्यार और प्यार करने बालो के लिए समय बहुत मायने रखता हैं। अपने प्यार के साथ तो 24 घंटे भी 1 मिनिट के बराबर हो जाता हैं। ऐसे में हर प्यार करने वाले अपने प्यारे साथी को हर समय हर पल अपने पास पाना चाहता हैं। साथी के पास रहने सा ज्यादा सुखदायक और कुछ नहीं और न ही ऐसा सुख कहीं ओर मिल सकता हैं।