☰ Main Menu

क्या आपका प्यार आपसे नाराज है ? तो जानिए अपने प्यार को कैसे मनाये ?

How to Make Your Love Happy
कभी कभी ऐसा हो जाता है की कुछ छोटी छोटी बातों के कारण आप और आपके प्यार के बीच कुछ अनबन हो जाती हैं या झगड़ा हो जाता हैं ऐसे मैं आपको क्या करना चाहिए वह आज हम बताते हैं।  

अक्सर दो प्यार करने वालो के बीच अनबन छोटी छोटी बातो के कारण होता हैं। ऐसे मैं आप में से किसी एक को समझदारी से काम लेना पड़ेगा।  अगर आपका प्यार आपसे नाराज हैं और अगर इस बारे में आपकी कोई गलती भी नहीं जिससे आपका साथी आपसे नाराज हो फिर भी आप शांत होकर बात करें।  दोनों के बीच बातचीत बिल्कुल बंद न करे ऐसे में दोनों के बीच दूरियाँ बढ़ सकती हैं। 

समझदारी इसी मैं हैं की पहले अपने साथी की पूरी बात सुने और उनसे ये जानने की कोशिश करें की उनकी नाराजगी किस कारण हैं। और उन्हें प्यार से समझाए की आप उनसे कितना प्यार करते हैं और आपसे नाराज नहीं रह सकते और अपने साथी को भी कहें की वो अपनी नाराजगी काम कर दें।  उनको ये समझाए की उनकी नाराजगी आपको कष्ट देता हैं। किसी भी स्थिति में आप उनसे डांट कर या गुस्से में बात न करे , ऐसे मैं बात बिगड़ सकती हैं।
  
पहले उनकी नाराजगी दूर करें।  और आपका साथी नॉर्मल हो जाये तब उन्हें प्यार से ये समझायें की ऐसी अनबन का कारण क्या हैं।  और आपस मैं प्यार से बात कर दोनों के बीच हुई अनबन को मिटा लें। और आपस में प्यार से रहें। 

दो प्यार करने वालो के बीच नाराजगी आम बात हैं किन्तु नाराजगी की मात्रा ज्यादा होने पर ये आपके प्यार पर हाबी हो सकते हैं और आपके प्यार के रिश्ते को ख़त्म भी कर सकता हैं।  इसीलिए आप सभी प्यार करने वालो बताना चाहते हैं प्यार में नाराजगी नियंत्रण में रखें और जितना हो सकें कम नाराज हों। 

Made with in India.
Thank you for Using Festivals Date Time Website.